ऐश्वर्या राय बच्चन भारत की यह अभिनेत्री अपनी अद्वितीय सुंदरता के लिए पूरी दुनिया में जानी जाती हैं। ऐश्वर्या की नीली आँखें और शालीन व्यक्तित्व उन्हें खास बनाते हैं।

स्कारलेट जोहान्सन हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री स्कारलेट अपनी खूबसूरती और शानदार अभिनय से हर किसी को मोहित करती हैं। वह "ब्लैक विडो" के रूप में भी मशहूर हैं और एक सफल गायक भी हैं।

दीपिका पादुकोण उनकी सादगी और सुंदरता ने उन्हें अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी पहचान दिलाई है। उन्होंने हॉलीवुड में भी अपनी जगह बनाई है और मानसिक स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता फैलाने का काम करती हैं।

अरीना शायाक रूस की यह सुपरमॉडल अपनी आकर्षक सुंदरता और परफेक्ट फिगर के लिए जानी जाती हैं। अरीना ने अंतर्राष्ट्रीय फैशन की दुनिया में अपने आप को साबित किया है और कई बड़े ब्रांड्स के लिए काम किया है।

गैल गैडोट इजराइल की यह अभिनेत्री और मॉडल "वंडर वुमन" के रूप में जानी जाती हैं। गैल की प्राकृतिक सुंदरता और फाइटिंग स्पिरिट ने उन्हें लाखों लोगों के दिलों की धड़कन बना दिया है।

प्रियंका चोपड़ा पूर्व मिस वर्ल्ड और ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा, आत्मविश्वास भरी पर्सनालिटी और करिश्माई व्यक्तित्व उन्हें बेहद खास बनाता है।

एम्मा वाटसन "हैरी पॉटर" फिल्म सीरीज से प्रसिद्ध एम्मा वाटसन न केवल एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं, बल्कि उनकी बुद्धिमता और आकर्षक व्यक्तित्व ने उन्हें दुनिया भर में खास बना दिया है।

मार्गोट रोबी ऑस्ट्रेलिया की यह अभिनेत्री और प्रोड्यूसर उन्होंने "द वुल्फ ऑफ वॉल स्ट्रीट" और "बर्ड्स ऑफ प्रे" जैसी फिल्मों में शानदार प्रदर्शन किया है।

बेला हदीद अमेरिकी सुपरमॉडल बेला हदीद को कई बार दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला कहा गया है। उनकी फैशन सेंस और पर्फेक्ट फेशियल फीचर्स उन्हें फैशन जगत में एक आइकन बनाते हैं।

रिहाना पॉप म्यूजिक की दुनिया की क्वीन रिहाना अपनी अविश्वसनीय आवाज, फैशन स्टाइल और ब्यूटी ब्रांड "Fenty Beauty" के लिए जानी जाती हैं।

92 साल की 'सुपरवुमन' ताकिशिमा मामिका की अनोखी डाइट और फिटनेस का राज़!

आंवले के जादूई फायदे जान कर, आप हो जायेंगे हैरान !

ये 4 जादुई पत्ते बदल सकते हैं आपकी ज़िन्दगी अद्भुत स्वास्थ्य लाभ!

आप क्या जानते हैं ! आपके किचन में छिपे 5 ज़हरीले खाद्य पदार्थ ?